Zee5 December में देखिए मजेदार सीरीज

इस समय फ़िल्मों से भी ज़्यादा इस बात को जानने की इच्छा ज़्यादा होती है कि कौन से प्लेटफार्म पर कौन सी  सीरीज आने वाली है। अगले महीने जी5 पर जो सीरीज आने वाली हैं। उन चार सरीजों के बारे में जानने के लिए नीचे देख सकते हैं।

‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल  सीजन 2 29 नवम्बर को जी5 और आल्ट बाला जी पर देखा जा सकता है। इस सीरीज के पहले सीजन को लोगों ने काफी पसंद किया था। इस सीरीज के सीजन 2 में फिर से विक्रांत मेसी को लिया गया है। अमान मलिक का संगीत है।

यह एक रोमांटिक लव स्टोरी है। जिसके बारे में सीरीज की प्रोडयूसर एकता कपूर का कहना है कि वह जो बनाती हैं दिल से बनाती हैं। दिल की बहुत फीलिंग्स कही नहीं जातीं सिर्फ महसूस की जाती हैं। ब्रेकअप करने के बाद क्या होता है, कैसे ख़्याल आते हैं, उन से कैसे बाहर निकला जाता है। ब्रोकन बट ब्यूटीफुल उसी पर आधारित है।

‘चार्जशीट’

यह सीरीज 10 दिसम्बर को जी5 और आल्ट बालाजी पर देखी जा सकती है। यह अस्सी के दशक की हाई प्रोफाइल मर्ड़र मिस्ट्री पर आधारित है। एक बेडमिंटन चेम्पियन को खेलते हुए कोई गोली मार देता है, जिसके मर्डर का शक उसके ही करीबी दोस्त पर जाता है। उसके अलावा भी शक की सूंई और बहुत से लोगों पर जाती है।

इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए  सी.बी.आई ऑफिसर के रूप में सिकंदर खैर नज़र आयेंगे। उनके सामने अरूणोदय SINGH होंगे और जाकिर ख़ान होंगे। इस पूरे घटनाक्रम को सी.बी आई और अदालत के नज़रिये से देखा गया है। इसमें राजनीति है, छल है, धोखा है और प्यार भी है।

‘रंगबाज फिर से’

रंगबाज का पहला सीजन उत्तर प्रदेश के श्री प्रकाश शुक्ला पर आधारित था। रंगबाज फिर से इस बार राजस्थान के रेगिस्तान में जन्में आनंद पाल सिंह के जीवन पर आधारित है। आनंद पाल सिंह पर बहुत से मुकदमे चालु थे, वह three सितम्बर 2015 को पुलिस वाले को नशीली मिठाई खिलाकर फरार हो गया था। उसके बाद पुलिस के साथ उसकी आंख मिचोली 24 जून 2017 तक चली।

राजस्थान के आनंद पाल सिंह का किरदार जी5 की सीरीज में जिमी शेरगिल निभा रहे हैं। इस पहले श्री प्रकाश शुकला पर आधारित रंगबाज काफी सफल रही थी। रंगबाज फिर से 20 दिसम्बर को रिलीज हो रही है।

‘लाइन ऑफ डिसेंट’

सीक्रेड गैम्स, मिर्जापुर जैसी गैंगस्टर सीरीजों की कामयाबी के बाद हिंसक सीरीज का जैसे एक दौर चल निकला है। इसी तरह की एक और सीरीज लाइन ऑफ डिसेंट जल्द ही जी5 पर आने वाली है।

यह हथियारों की तस्करी को लेकर है। इस सीरीज में सेक्रेड गैम्स में कमिशनर का रोल निभाने वाले नीरज काबी गैंगस्टर के रूप में नज़र आयेंगे। रोनित रॉय माफिया किंग के रूप में दिखाई देंगे तो अभय देओल पुलिस की भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

‘रागिनी एम.एम.एस रिटर्न’

रागिनी एम.एम.एस फ़िल्म के तोर पर बॉलीवुड में धमाल मचा चुकी है। फ़िल्म की सफलता के बाद इस पर एक सीरीज भी बनी थी। उस सीरीज के बाद अब आल्ट बाला जी और जी5 पर रागिनी एम.एम.एस रिटर्न सीरीज आ रही है। इस सीरीज में सनी लियोनी को लिया गया है। जिन्होंने रागिनी एम.एम.एस 2 फ़िल्म में ‘बेबी डॉल मसोने दी’ गाकर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था।

रागिनी एम.एम.एस रिटर्न के अगले महीने तक रिलीज हो सकती है।